webduniyahindi | वृषभ राशिफल फरवरी माह 2018
1738
post-template-default,single,single-post,postid-1738,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

वृषभ राशिफल फरवरी माह 2018

वृषभ राशि वालों की  फरवरी 2018 में होगी व्यापर में वृद्धि

 

वृषभ राशि का स्वामी शुक्र होता है फरवरी 2018 में सूर्य ,शुक्र और बुध अपना स्थानांतरण करेंगे। गुरु बृहस्पति छठे  स्थान पर विराजित हैं। ज आपके स्वास्थ्य को उत्तम बनाने में सहायक हैं। शनि आठवें स्थान से आपकी नौकरी को व्यवस्थित और सुचारु रूप से कार्यान्वित रखेंगे। राहु केतु के कारण भाई बहन का प्यार बना रहेगा और भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। मंगल पुरे माह आपके वैवाहिक सुख में बढ़ोत्तरी करेंगे। 

शुक्र आपकी कुंडली के दशम भाव से चलेंगे जिससे नौकरी में उन्नति और प्रगति होगी। आप पहले से अधिक उत्साह के साथ अपने कार्य को करेंगे। चतुर्थेश भी इस समय दशम भाव से चलेंगे। जो आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेंगे। सभी कार्य को आसानी से पूर्ण करने में सहायता करेंगे। धनेश और पंचमेश माह के अंत में दशम भाव से चलने के कारण नौकरी से जुडी कामना पूर्ण होती दिखाई देगी। यह समय पदोन्नति और आय के लिए श्रेष्ठ साबित होगा।

यह भी पढ़े :- कुम्भ राशिफल फरवरी माह 2018 

इस माह वृषभ राशि वालों को पैसों से संबंधित कोई समस्या नहीं होगी। व्यापर में अच्छा लाभ मिलेगा जो व्यक्ति सरकारी नौकरी में हैं उनके लिए यह माह कोई अचीवमेंट लेकर आया है। इस माह के मध्य तक आपका उधर दिया पैसा भी आपको मिल सकता है।

वृषभ राशि वालों को संतान की तरफ से किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। लेकिन इस माह अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें ,कोई पुराणी बीमारी आपको परेशान कर सकती है।

यह भी पढ़ें :-मेष राशिफल फरवरी माह 2018 

वृषभ राशि वालों पर इस समय शनि की ढैया चल रही है जिसके कारण काम बनते रहते हैं और बिगड़ते रहते हैं। जब तक आपका कोई भी काम  पूरा न हो जाये तब तक किसी को भी उसके बारे में न बताएं। क्योंकि आपकी ही नजर आपके काम को लग जाती है।

यह भी पढ़ें :- सिंह राशिफल फरवरी 2018 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment