webduniyahindi | 2 मिनट में हटाएं upper lip hair
1680
post-template-default,single,single-post,postid-1680,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive
2 मिनट में हटाएं upper lip hair

2 मिनट में हटाएं upper lip hair

2 मिनट में हटाएं upper lip hair

 

अंडा और आटा
अपर लिप के बाल हटाने के लिए अंडे की सफेद भाग में एक चम्‍मच आटा और चीनी को मिलाएं। फिर इस पेस्‍ट को अपने होठों के ऊपरी हिस्‍से में लगाएं और आधे घंटे बाद धो दें। इस नुस्खे को हफ्ते में 2 बार इस्तेमाल करें।

हल्दी और पानी
अपरलिप बाल हटाने के लिए एक बड़े चम्‍मच हल्‍दी में थोड़ा पानी मिलाए और गाढ़ा पेस्ट तैयार कर लें। इस पेस्ट को अपरलिप के हेयर पर लगाएं और थोड़ी देर बाद रगड़कर साफ करें। इस नुस्खे को हफ्ते में 4 बार इस्तेमाल करें।

नींबू और पानी
नींबू के रस में पानी और चीनी मिलाएं। फिर इस पेस्ट को पतला कर लें। फिर इसे अपने होंठों के ऊपर लगाएं और 15 मिनट बाद पानी से धों दें। इससे अपरलिप हेयर कुछ ही दिनों में कम होने लगेंगे।

हल्दी और दूध
एक चम्‍मच हल्‍दी में दूध मिलाकर पतला पेस्‍ट बनाएं और अपरलिप हेयर पर लगाएं।  सूखने के बाद पेस्‍ट को रगड़कर साफ कर लें। इससे अपरलिप के बालों से जल्द ही छुटकारा मिलेगा।

चीनी और नींबू 
चीनी मृत त्‍वचा को हटाकर अनचाहे बालों कोे जड़ से खत्म कर देती है। एक कड़ाही में नींबू का रस और एक बड़ा चम्‍मच चीनी मिलाएं और उबाल लें, जब तक चीनी अच्छे से घुल न जाए। इस पेस्ट को अपरलिप पर लगाए और फिर कपड़े की मदद से सर्कुलेशन मोशन में रगड़कर साफ करें।

यह भी पढ़ें :-

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment