webduniyahindi | सिंह राशिफल 2018 ,सिंह राशि वालों को नए साल में मिलेगी अपार सफलता
1340
post-template-default,single,single-post,postid-1340,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

सिंह राशिफल 2018 ,सिंह राशि वालों को नए साल में मिलेगी अपार सफलता

सिंह राशिफल 2018 ,सिंह राशि वालों को नए साल में मिलेगी अपार सफलता 

 

2018  के राशिफल के अनुसार सिंह राशि वालों को इस साल अपनी जिंदगी को एक नए मुकाम पर ले जाने के लिए कई सुनहरे मोके मिलेंगे। और आप पूरी साल सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे।

सिंह राशिफल 2018 ,सिंह राशि वालों को नए साल में मिलेगी अपार सफलता

सिंह राशि वालों की  नए साल में आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यो में रूचि बढ़ेगी। साथ ही किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपके सितारों के अनुसार आप इस साल अपने लक्ष्य को प्राप्त करने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए ,आपको अपने स्तर पर बेहतर प्रयास करना होगा। आपको अपने काम में सफलता मिलने की अपासंभावना है इस अवधि में आप साहस और एनर्जी से भरपूर रहेंगे। काम करने की गजब की क्षमता आपमें देखि जा सकती हैं। आपका गृहस्थ जीवन भी शानदार होगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा और आप उनके साथ यादगार पल बिताने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़ें :-7 जनवरी 2018 शनि का राशि परिवर्तन ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल

आपके संघर्ष के समय आपका जीवनसाथी आपके साथ किसी दीवार की तरह डटकर खड़ा रहेगा। लेकिन वहीं भाइयों की खराब सेहत से आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं। आपको भाई बहनों की सेहत को लेकर जनवरी से फरवरी तक सतर्क रहना होगा। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर की सलाह जरूर लें और माने भी। घर पर परिवार के सदयों का एकसाथ मिलना सम्भव होगा।

प्रेम संबंधों में मिलेजुले परिणाम देखने को मिलेंगे। पार्टनर के साथ किसी बात  को लेकर बहस करने की संभावना है। लेकिन जल्द ही मामला शांत भी हो जायेगा।

सितारों के अनुसार एक समय के बाद आपका प्रेम नई ऊंचाइयों को छुएगा। और आप एक दूसरे के साथ काफी अच्छा पल साथ बिताएंगे।

कार्य स्थल पर आपका काम शानदार होगा सभी आपकी प्रशंशा भी करेंगे। आपको बिजनेस में कुछ अप्रत्याशित परिणाम भी देखने को मिलेंगे। साथ ही शेयर बाजार में भी इस साल आपको पैसा लगाना फायदे का सौदा होगा। साथ ही काम के सिलसिले में विदेश जाने का योग भी बन रहा है।

पिता के व्यवसाय से भी आप अच्छे पैसे कमाएंगे। आर्थिक मामले में मजबूती आएगी। आय के नए स्रोत भी बनेंगे।

जो लोग नौकरी करते हैं वे अपने काम से अपने बोस और सीनियर्स को प्रसन्न करने में सफल होंगे। ऑफिस में इन्हे उच्च पद मिलने की भी संभावना है। यदि आपका काम प्रिंटिंग प्रेस या आयत निर्यात से जुड़ा है तो आपको मनचाहा लाभ मिलेगा। अचानक से आया कोई प्रस्ताव आपको बेहद ही खूबसूरत परिणाम देगा। और यदि आप सरकारी नौकरी करते है तो आपकी चांदी  ही चांदी है। क्योंकि आपको इस साल नाम के साथ साथ दाम भी बहुत मिलेगा।

सिंह राशि के जातकों की पड़े की बात करें तो यह साल उतना अच्छा नहीं रहेगा जितना आप उम्मीद कर रहे है। आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। आपको जीतोड़ मेहनत करने की जरूरत है।

 

इन्हे भी पढ़ें :-

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment