webduniyahindi | इन 3 राशि के पुरुष बनते हैं “बेस्ट हस्बैंड “,होते हैं अपनी पत्नी के दिल के राजा
1060
post-template-default,single,single-post,postid-1060,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

इन 3 राशि के पुरुष बनते हैं “बेस्ट हस्बैंड “,होते हैं अपनी पत्नी के दिल के राजा

इन 3 राशि के पुरुष बनते हैं “बेस्ट हस्बैंड “,,होते हैं अपनी पत्नी के दिल के राजा

 

अपने लिए एक अच्छा लाइफ पार्टनर चुनना दुनिया का सबसे कठिन काम होता है। क्योंकि हम कितनी भी समझदारी से काम क्यों न लें ,कितनी भी प्लानिंग क्यों न कर लें लेकिन हमारे द्वारा चुना गया लाइफ पार्टनर सबसे बेस्ट है ,ये कहना मुश्किल होता है। प्यार में आकर हम भले ही जीवनसाथी को सबसे बेस्ट पार्टनर का ख़िताब दे दें। लेकिन कमियां फिर भी होती हैं।

हालाँकि कमियां सभी में होती हैं ऐसा भी नहीं है की हम स्वयं भी परफेक्ट हैं। लेकिन जब बात लाइफ पार्टनर चुनने की आती है तो उसमें हम कोई रिस्क लेने की सोच भी नहीं सकते।

इन बातों को आपके समक्ष रखकर हमारा मतलब इतना है कि वे महिलाएं जो अपने लिए परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश में हैं। हम उन्हें ज्योतिष शास्त्र की उन तीन राशियों से परिचित कराएंगे जो बेस्ट हस्बेंड बनती हैं।

12 में से तीन राशि के पुरुष भले ही अच्छे बेटे ,अच्छा दोस्त या भाई न बन सके ,लेकिन एक परफेक्ट पीटीआई जरूर बनता है। तो आइये जानते हैं कोन सी हैं वो तीन राशि ,क्या हैं उनकी खूबियां।

मकर राशि

मकर राशि के पुरुष बेस्ट हस्बेंड कहलाने की रेस में पहले स्थान में शामिल हैं इस राशि के पतियों से उनकी पत्नियां हमेशा ही संतुष्ट रहती हैं और इस ख़ुशी का सबसे बड़ा कारण है इनका स्वभाव। जो इनकी पत्नी के लिए इन्हे हमेशा वफादारी करते रहने के लिए प्रेरित करता है।

मकर राशि के व्यक्ति का स्वभाव के साथ -साथ इनका लुक्स भी महिलाओं को इनकी और आकर्षित करता है। इनकी स्मार्ट लुक ,बोलने का तरीका और हमेशा सकारात्मक व्यवहार करना इन्हें बेस्ट हस्बेंड बनाता है। और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इनका ये अंदाज जीवनभर ऐसा ही रहता है। ये कभी भी बदलते नहीं हैं।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि एक ऐसी राशि है। जिसके अंदर आने वाले पुरुष ,महिला ,बच्चे, बूढ़े सभी बेहद आकर्षक माने जाते हैं। इनकी न केवल लुक्स बल्कि इनके चेहरे का आकर्षण भी लोगों को इनकी और आकर्षित करता है। लेकिन बात जब बेस्ट हस्बेंड की आती है तो इसमें भी ये राशि पीछे नहीं है। एक ज्योतिष अध्धयन के अनुसार सिंह राशि के व्यक्ति को हमेशा सुंदर पत्नी मिलती है। शायद इसका कारण इनकी बेहतरीन चयन शक्ति है।

ये अपनी पत्नी का ख्याल रखना ,एक बच्चे की तरह उसकी देखभाल करना ,उसके लिए छोटे -छोटे सरप्राइज तैयार करना ,ये सभी बातें सिंह राशि के जातकों को एक बेस्ट हस्बेंड बनाती हैं। लेकिन इनकी इतनी कोशिशों के बाद अगर इन्हे वाह -वाही  न मिले। तो ये बुरे हस्बेंड बनने में देर नहीं करते।

कन्या राशि

अब बात करते हैं उस राशि की जो हर लड़की के लिए एक “ड्रीम ब्वॉय” है। यानि कि “सपनों का राजकुमार ”

कन्या राशि के पुरुष बेस्ट हस्बैंड बनते हैं। और यदि आपके जीवन साथी का राशि चिन्ह कन्या है तो बधाई हो……….    आप भाग्यशाली महिलाओं की श्रेणी में हैं। स्मार्ट ,हैंडसम ,अपनी बातों से ही सामने वाले का दिल जीतने वाले होते हैं कन्या राशि के पुरुष। ये अपनी पत्नी को बेहद प्यार करते हैं और कभी नहीं चाहते कि इनकी पत्नी को कोई तकलीफ हो।

घर पर खाना बनाने से लेकर ,साफ -सफाई ,बच्चों का ख्याल रखना और पत्नी को भी खुश रखना सब आता है इनको। या कहें तो जिस बेस्ट हस्बैंड के सपने लड़कियां देखती हैं उसका जीता-जागता उदाहरण होते हैं ये कन्या राशि वाले पुरुष।

तो यदि ब्वायफ्रेंड की राशि कन्या है तो कुछ सोचे समझे बिना उनसे शादी करलें। हाथ से निकल गया तो बहुत पछतायेंगे आप।

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment