webduniyahindi | राम रहीम की अय्याशियों का हुआ खुलासा ,क्या क्या निकला बाबा की गुफा से देखिये
1083
post-template-default,single,single-post,postid-1083,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

राम रहीम की अय्याशियों का हुआ खुलासा ,क्या क्या निकला बाबा की गुफा से देखिये

राम रहीम की अय्याशियों का हुआ खुलासा ,देखिये क्या क्या निकला बाबा की गुफा से

 

बाबा राम रहीम को सन 1999 में अपनी दो साध्विओं से किये गए बलात्कार के लिए कोर्ट ने बीस साल की सश्रम सजा की घोषणा कर दी है। अब बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद जिला प्रशासन ने अर्ध सैनिक बलों के साथ डेरे के एक एक कोने की तलाशी ली है। प्रशासन ने पूरी तलाशी की वीडियो ग्राफी भी करवाई है , तलाशी की रिपोर्ट को अभी सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है इसके पीछे कारण ये बताया जा है कि शायद कोई बड़ा खुलासा किया जाये  लेकिन शक ये भी किया जा रहा कि रिपोर्ट्स में हो रही ये देरी कहीं तथ्यों को प्रभावित ना करदे।

राम रहीम की अय्याशियों का हुआ खुलासा ,देखिये क्या क्या निकला बाबा की गुफा से

जैसे जैसे समय गुजरता जा रहा है एक से एक बड़ा  खुलासा होता जा रहा है ,डेरे के पुराने भक्त भी धीरे धीरे जबान खोलने लगे हैं ,जो बातें सामने आ रही हैं वो बेहद चौकाने वाली हैं,सूत्र बता रहे हैं कि डेरे के अंदर उम्मीद से कहीं अधिक आपराधिक गतिविधियाँ चल रही थी। डेरे के अंदर सेक्स,नशाखोरी ,अवैध हथियार ,हत्या ,मानव अंगो की तस्करी जैसे कामों के सबूत मिल रहे हैं।

सिरसा के बहुत सारे लोग ये दावा कर रहे हैं कि अगर डेरे के अंदर खुदाई कराई जाये तो कई सो कंकाल मिलेँगे,ये लोग कह रहे हैं कि बाबा की गुफा में सेक्स और हवस का धंधा लम्बे समय से चल रहा था ,जो भी भक्त डेरे में चल रहे गोरख धंधो के खिलाफ आवाज उठाता था तो उसकी हत्या करके ,गढ़ा खोदकर उसे दफ़न कर दिया जाता था ,मृतक कि लाश के ऊपर एक पेड़ लगा दिया जाता था ,इसी वजह से राम रहीम के करीबी किसी को धमकी देने के लिए पेड़ शब्द का इस्तेमाल किया करते थे  कि अपनी जबान बंद रखो नहीं तो बाबा पेड़ बना देंगे।अगर कोई भक्त किसी मरे हुए भक्त के बारे में पूछता थी कि वो भक्त आजकल कहाँ है तो जवाब मिलता था कि वो पेड़ बन चूका है।

लोगों को बाबा या गुरमीत की सजा से पहले से ही शक हो गया था कि गुरमीत ने जरूर दोनों साध्वियों के साथ बलात्कार किया होगा लेकिन ये शक्स इतना बड़ा ऐय्यास हो सकता है ये किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा ,किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि जिस इंसान को लाखो लोग बाबा ,गुरूजी ,पिताजी ,महाराज और भगवान के नाम से बोलते हैं वो कितना बड़ा वहसी और हवस का पुजारी निकलेगा। गुरमीत ने डेरे के अंदर एक अलग दुनिया बसा रखी थी  ,जिसमे बड़े बड़े गार्डन ,बड़ी बड़ी रसोई ,माल्स ,सिनेमा घर ,गाड़ियों का जखीरा ,स्विमिंग पूल ,हॉस्पिटल्स, स्कूल आदि के अलावा एक बहुत बड़ी और आलिशान गुफा का पता चला है,जिसमे ऐय्यासी के सारे साजो सामान मिले हैं। उस गुफा में एक सुरंग मिली है जो महिलाओ की लॉबी तक गयी हुई है ,उसके कई चोर दरवाजे भी मिले हैं जिसमे से लड़कियों की सप्लाई की जाती थी

सूत्रों से पता चला है कि तलाशी में कामुकता प्रदान करने वाले तमाम सामान बरामद हो रहे हैं ,अश्लील सीडी ,अश्लील पुस्तके ,कंडोम्स और कामुकता बढ़ाने वाली दवाइया प्राप्त हो रही है। डेरे में गुरमीत के करीबी भी बताने लगे हैं कि गुरमीत की जिस भी नई साध्वी पर गलत नजर पड़ती थी तो वो ऐसा स्वांग रचता था कि उस साध्वी को किसी ना किसी कार्य में दोषी बना दिया जाता था ,बाबा के गुर्गे ये माहौल बना दिया करते थे कि उस साध्वी की आत्मा अशुद्ध हो चुकी है और उसे पिताजी अर्थात बाबा से माफ़ी लेनी होगी जिससे वो फिर से शुद्ध हो सके ,जैसे ही साध्वी बाबा के पास माफ़ी के लिए जाती थी उससे बाबा बलात्कार कर लिया करता था ,कई साध्वी आसानी से समर्पण कर दिया करती थी जबकि कुछ पैसे के  लालच से या फिर घरवालों को जान से मारने की धमकी के बाद मान जाती थी। संकेत ये भी मिल रहे हैं कि गुरमीत के संपर्क में कुछ राजनितिक लोग भी रहते थे और ये भी यहां  आकर ऐय्यासी किया करते थे।

प्रशासन को कुछ इन बातो के भी पुख्ता सबूत मिले है कि डेरे में बहुत सारे लोगो को कंकाल दबे हुए हैं और उन लाशो के अंदर बहुत सारे अंग गायब हैं अर्थात उनके शरीरों से कई अंग निकल लिए गए हैं। इससे इस बात की तरफ संकेत मिलते हैं कि हो सकता कि गुरमीत सिंह मानव अंगो की तस्करी में भी संलिप्त हो। डेरे के अंदर इस प्रकार की दिल को दहलाने वाली खबरों का अम्बार लगा हुआ है।

गुरमीत यानि के बाबा राम रहीम के द्वारा किये गए गुनाहों की सजा मिल चुकी है और उम्मीद की जा रही है कि बाबा के और राज खुलने के बाद और अन्य केसों में और अधिक सजा होगी लेकिन सवाल ये उठता कि जिन करोड़ो लोगो की आस्था और विश्वास बाबा से जुडी थी उनका क्या होगा ?जो लोग राम रहीम को अपना भगवान मानते थे ,अपना पिता मानते थे ,उनके विश्वास का क्या होगा ? बाबाओं के ऐसे पकड़े जाने से जो हिंदु धर्म पर ऊँगली उठती है उसका क्या होगा ? सवाल ये उठता है कि राम रहीम के नाम से प्रसिद्ध ये इंसान राम का भक्त निकला या रहीम का बंदा ?

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment