webduniyahindi | PADMAVATI TRAILER :पद्मावती का ट्रेलर रिव्यू
1232
post-template-default,single,single-post,postid-1232,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

PADMAVATI TRAILER :पद्मावती का ट्रेलर रिव्यू

“पद्मावती ” को अल्लाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना लग रहा है नामुमकिन

 

पद्मावती के ट्रेलर को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ट्रेलर में सभी पर भारी पड़े हैं दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह अभी तक एक साथ तीन फिल्म कर चुके हैं। ‘राम लीला’ , ‘बाजीराव मस्तानी ‘,और अब पद्मावती।

“पद्मावती ” को अल्लाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना लग रहा है नामुमकिन

 

हर बार देखा गया है कि रणबीर सिंह ने बहुत अच्छी एक्टिंग की ,लेकिन पलड़ा दीपिका पादुकोण का ही भारी होता है। बेशक दोनों की जोड़ी रंग लाइ। और रामलीला, बाजीराव मस्तानी दोनों ही सुपरहिट रहीं लेकिन डोपिका पादुकोण कहीं न कहीं रणबीर सिंह को पीछे कर गयीं।

दोनों की लेटेस्ट फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हो गया है इस ट्रेलर में रणबीर सिंह दीपिका पादुकोण से लेकर  शाहिद कपूर सब  पर भारी पड़ रहे हैं। अगर ट्रेलर से रणबीर सिंह को हटा दिया जाये तो संजय लीला भंसाली की भव्यता और बेहतरीन सिनेमाई के आलावा कुछ नजर नहीं आएगा।

“पद्मावती ” को अल्लाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना लग रहा है नामुमकिन

वैसे भी दीपिका की क्लासिक इंडियन ब्यूटी से हम सब वाकिफ हैं। और इसको बाजीराव मस्तानी में हम देख चुके हैं। लेकिन हम इस बात से भी पीछे नहीं हैं कहने से की इस पद्मावती के लुक में भी दीपिका पादुकोण बला की खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन एक्टिंग और लुक के मामले में कुछ न्य लेकर आएं हैं तो वे रणबीर सिंह हैं।

अलाउद्दीन खिलजी से जुड़े वहशीपन को उन्होंने बखूभी निभाया हैं उनके हाव भाव और खाने का अंदाज देखकर ही लग रहा है कि ये कैरेक्टर सभी पर भरी पड़ने वाला है। फिर पद्मावती के किरदार की जहाँ तक बात है तो उसे आखिर में जोहर करना है इसलिए सारा फॉक्स रणबीर सिंह की और ही रहता है।

padmavati story in hindi

padmavati story in english

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment