webduniyahindi | इस दिन जन्में जातकों पर होती है माँ लक्ष्मी हमेशा महरबान ,नहीं रहती कभी पैसों की कमीं
1005
post-template-default,single,single-post,postid-1005,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

इस दिन जन्में जातकों पर होती है माँ लक्ष्मी हमेशा महरबान ,नहीं रहती कभी पैसों की कमीं

इस दिन जन्में जातकों पर होती है माँ लक्ष्मी महरबान ,नहीं रहती कभी पैसों की कमीं

 

किसी भी व्यक्ति का मूलांक उसके जीवन को काफी प्रभावित करता है।  नम्बर व्यक्ति की जन्म तारीख को जोड़ने पर आता है वह मूलांक होता है। व्यक्ति का स्वभाव और उसका भविष्य इस मूलांक पर निर्भर करता है।

आज हम बताएंगे उन लोगों के बारे में , जिन लोगों का मूलांक 6 होता है इन लोगों पर माँ लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहती है। जिन लोगों का जन्म 6 , 15 , या 24  तारीख को हुआ है उनका मूलांक 6 होता है। आइये जानते हैं क्या खूबियां होती हैं ऐसे जातकों में। …..

.

इन मूलांक वालों का ग्रह शुक्र होता है। और शुक्र ग्रह सबसे पावर फूल ग्रह माना जाता है। ये लोग सुपर टैलंटेड होते हैं। इन लोगों के पास हर सवाल का जवाब होता है।

इस मूलांक की महिलाएं काफी मिलनसार और दिखने में सुंदर होती हैं। यही नहीं पुरुष भी दिखने में काफी सुंदर होते हैं ये लोग हमेशा बन ठन कर रहना पसंद करते हैं ये कला प्रेमी भी होते हैं।

6 मूलांक वाले व्यक्ति हर काम में निपुण होते हैं। किसी भी तरह अपना काम पूरा करते हैं या कहें ,अपना काम निकाल ही लेते हैं। ये थोड़े जुगाड़ू किस्म के भी होते हैं। ये क्रिएटिव काम में एक्सपर्ट होते हैं और हमेशा नई सोच पर अपना क्रिएशन करते रहते हैं।

यदि बात इनकी इनकम की करें ,तो ये लोग बहुत माहिर होते हैं ये अपने टेलेंट के जरिये ऊंचाइयों को छूते  हैं। और धन कमाने के मामले में इन पर हमेशा माँ लक्ष्मी की कृपा बनी ही रहती है।

ये लोग मार्केटिंग के मामले में भी एक्सपर्ट होते हैं ये लोग किसी भी क्षेत्र में अपना कॅरियर बना कर ऊंचाइयों को छूते हैं। ये लोग अगर किसी को प्यार करते हैं तो उसे जीवन भर निभाते हैं। ये काफी सुलझे हुए व्यक्ति होते हैं प्यार के मामले में।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment