webduniyahindi | मिथुन और कर्क राशि वालों की मार्च 2018 में होगी तरक्की,चमकेगी किस्मत
1798
post-template-default,single,single-post,postid-1798,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

मिथुन और कर्क राशि वालों की मार्च 2018 में होगी तरक्की,चमकेगी किस्मत

मार्च 2018 राशिफल

आज हम जानेंगे मार्च माह का मिथुन और कर्क राशिफल के बारे में ,मार्च माह इन दोनों राशियों के लिए क्या खास सौगात लेकर आया है।

मिथुन राशिफल मार्च 2018

मार्च 2018 में सूर्य, बुध, शुक्र, और मंगल अपनी राशि परिवर्तित करेंगे।जिससे आपकी नौकरी और आपके व्यवसाय पर इन ग्रहों का उत्तम प्रभाव देखने को मिलेगा। माह के प्रारंभ में ही शुक्र दशम स्थान में आएंगे, जिसके कारण आपको नौकरी में पदोन्नति का योग है। मान सम्मान की प्राप्ति भी आपको होगी।  इस माह आपके कार्यस्थल पर कोई विशेष कार्य होने की भी पूर्ण संभावना है। बुद्ध भी इसी स्थान से चलेंगे, जिससे आप अपने सभी कार्य समय पर पूर्ण करेंगे। 

सूर्य माह के मध्य में दशम स्थान से गोचर करेंगे। जो आपको अपनी मेहनत के बल पर प्रगति दिलाएंगे। इस माह गुरु ग्रह के कारण आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी और शनि के द्वारा आपको भाग्य में वृद्धि होगी। मंगल  इस माह सप्तम स्थान से चलेंगे, जिससे व्यापार आपका अच्छा चलेगा।जीवन साथी के साथ मधुर संबंध रहेगा।

माह के अंत में शुक्र लाभ भाव से चलेंगे। जिसके कारण विदेश के द्वारा लाभ की प्राप्ति होगी और साथ ही किसी मित्र के द्वारा भी आपको इस समय लाभ की प्राप्ति हो सकती है। 

कर्क राशिफल मार्च 2018

मार्च माह 2018 में शुक्र, बुध, सूर्य और मंगल गोचर कर रहे हैं। जिसका आपके भाग्य पर उत्तम प्रभाव पड़ने वाला है। माह के शुरुआत में ही शुक्र आपके भाग्य स्थान से चलेंगे, जिससे पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी।इस माह किसी विशेष स्थान पर जाने का योग बन रहा है। इस माह आप को  वाहन और मकान की प्राप्ति का प्रबल संयोग बन रहा है।  बुद्ध भी इसी स्थान से चलेंगे जो आपको सभी भाषाओं में या किसी विशेष प्रकार की कला में अभिरुचि दिखाएंगे। भाई बहन के द्वारा भी आपको लाभ की प्राप्ति होगी। 

सूर्य के इस स्थान पर आने से आपके पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी और परिवार के द्वारा आपको लाभ होने का योग भी निश्चित है। गुरु ग्रह आपके सुख में वृद्धि करेंगे और शनि आपको एकाग्रता देंगे। मंगल के गोचर करने से आपको कुछ समय तक शारीरिक समस्या हो सकती है।  इसलिए अपनी सेहत का आप विशेष तौर पर ध्यान रखें।  शुक्र माह के अंत तक दशम स्थान पर आ जाएंगे, जिससे आपको नौकरी में पदोन्नति हो सकती है और व्यापार में सफलता भी मिल सकती है। 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment