webduniyahindi | मेष राशिफल 2018 ,धन, नौकरी,परिवार ,सेहत,व्यापार ,प्यार और उपाय
1698
post-template-default,single,single-post,postid-1698,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

मेष राशिफल 2018 ,धन, नौकरी,परिवार ,सेहत,व्यापार ,प्यार और उपाय

मेष राशिफल 2018

परिवार

मंगल के सप्तम भाव में मंगल शुक्र की राशि तुला में स्थित है। जो कि पारिवारिक जीवन में बाधा के संकेत हैं। लेकिन यह स्थिति ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। गुरु के सप्तम भाव में होने से सभी समस्या समाप्त हो जाएँगी। अतः परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

क्रोध तथा अविश्वास के कारण पारिवारिक जीवन में मनमुटाव हो सकता है। अतः गुस्से से बचें। रिश्तों में विश्वास तथा मेलजोल बनाएं रखें अन्यथा रिश्तों में दरार आ सकती है। अविश्वास की भावना न रखें। वाद विवाद से बचें।

धन संपत्ति

आर्थिक भविष्यफल के अनुसार यह वर्ष उत्तम रहेगा। जो भी निवेश करें किसी विशेषज्ञ की सलाह लेकर करें। शेयर बाजार के मामले में थोड़ी सावधानी रखें। फिजूलखर्ची से बचें ,सोच समझकर खर्च करें। अशुभ ग्रह की दशा चल रही हो तो सावधानी बरतें। अशुभ गृह के उपाय करें और लाभ लें।

नौकरी वाले

इस वर्ष दशम और एकादश भाव का स्वामी शनि नवम स्थान में बैठा है। यह स्थान भाग्य भाव का है। इस तरह के ग्रह के योग से आपका प्रमोशन हो सकता है। अपने कर्तव्य का पालन पूरी निष्ठा से करें,मंजिल अपने आप ही मिल जाएगी। अक्टूबर माह में गुरु का वृश्चिक राशि में प्रवेश होने पर उनकी दृष्टि 12 वे पर होने से लाभ होगा।

व्यवसायिक

कोई नया कार्य प्रारम्भ हो सकता है।  आकपे लिए लाभ दिलाने वाला होगा। किसी दूसरे के काम में दखल न दें और कोई गलत कार्य न करें ,नहीं तो नुक्सान हो सकता है। आपको जो पाना चाहते थे आपको इस साल जरूर मिलेगा। आप सिर्फ मेहनत करते रहें सभी कार्य पुरे होंगे। सितंबर के बाद व्यवसाय में ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है खासकर लोहे से संबंधित काम में सावधानी जरूर बरतें।

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य की दृष्टि से यह अनुसार ठीक रहेगा। मौसम परिवर्तन के साथ कुछ समस्या हो सकती हैं। पेट संबंधी कुछ समस्या हो सकती हैं। जोड़ो के दर्द की भी समस्या हो सकती है।

उपाय

आपकी राशि का स्वामी मंगल है इसलिए आप सूंदर कांड का पाठ करें। हनुमान चालीसा का पाठ भी कर सकते हैं और बजरंग बाण का पाठ भी कर सकते हैं हो आपको लाभ दिलाएगा। प्रत्येक मंगलवार को गुड़ चने का प्रसाद भी बांटें।

यह भी पढ़ें 

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment