webduniyahindi | मार्च 2018 में सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत मिलेगा प्यार
1802
post-template-default,single,single-post,postid-1802,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

मार्च 2018 में सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत मिलेगा प्यार

मार्च 2018 राशिफल

आज हम जानेंगे मार्च माह में सिंह और कन्या राशि वालों के लिए क्या ख़ास रहने वाला है

सिंह राशिफल मार्च 2018

मार्च 2018 में सूर्य, शुक्र, बुध और मंगल गोचर करेंगे। जिसका हम सभी के जीवन पर  प्रभाव पड़ने वाला है। मार्च माह के शुरुआत में ही शुक्र अष्टम स्थान से चलेंगे, जिससे जीवन के प्रति देखने का नजरिया आपका बदलेगा। आप की सभी समस्याओं का समाधान होगा और कठिन समस्याओं का भी अंत होगा। बुद्ध भी इस समय आठवें स्थान से  चलेंगे। जिसके कारण आपको धन लाभ की प्राप्ति होगी और अचानक धन प्राप्ति के आसार अत्यधिक रहेंगे। सूर्य के इस स्थान से चलने के कारण आपके कार्य करने में, आपकी संघर्ष करने में बढ़ोतरी होगी। आप अपने सभी कार्य को पूरे संघर्ष और पूरी मेहनत के साथ करेंगे। इसके साथ ही आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। गुरु के द्वारा वैवाहिक सुख में प्राप्ति होगी और शनि के द्वारा आपको व्यापार में लाभ की प्राप्ति होगी। 

मंगल पंचम स्थान से चलेंगे इसके कारण आप में अत्यधिक ऊर्जा का संचार होगा,जिसके कारण आप अपने स्वास्थ्य को सुधारने में अपना समय व्यतीत करेंगे। माह के अंत में शुक्र आपके भाग्य स्थान में आएंगे। जिसके कारण परिश्रम से लाभ की प्राप्ति होगी और भाई बहन से भी आपको लाभ मिलेगा। 

कन्या राशिफल मार्च 2018

मार्च 2018 में बुध, शुक्र, सूर्य और मंगल अपना स्थानांतरण करेंगे। जिसका प्रभाव आपके वैवाहिक जीवन पर बहुत ही अच्छा पड़ेगा। मार्च माह के प्रारंभ में शुक्र उच्च होकर सप्तम स्थान से चलेंगे। जिससे भाग्य के द्वारा आपके व्यवहारिक जीवन में मधुरता आएगी और जीवन साथी के प्रति लगाव बढ़ेगा। पारिवारिक सुख बढ़ेगा। 

यह समय विवाह के इच्छुक जातकों के लिए उत्तम फल प्रदान करने वाला होगा। बुद्ध के भी इस माह सप्तम स्थान में आने से आप इस समय अपने जीवनसाथी की तरफ अधिक आकर्षित रहेंगे। 

सूर्य के इस स्थान पर चलने से विवाह से संबंधित सभी परेशानियों का अंत होगा। यह समय व्यापार में धन अर्जन करने का होगा इस माह पहले की अपेक्षा अधिक वृद्धि होगी। गुरु परिवार में सुख शांति का माहौल रखेंगेऔर शनि स्वास्थ्य में प्रगति करते रहेंगे। मंगल के चतुर्थ स्थान पर आने से भाई बहन आपके ऊपर  धन खर्च करेंगे। शुक्र के माह के अंत में अष्टम स्थान पर आने से धन लाभ होना तय है। 

यह भी पढ़ें :-

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment