webduniyahindi | कुम्भ राशि वालों को मार्च 2018 में मिलेगा भाग्य का साथ
1809
post-template-default,single,single-post,postid-1809,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

कुम्भ राशि वालों को मार्च 2018 में मिलेगा भाग्य का साथ

मार्च 2018 कुम्भ राशिफल

मार्च 2018 की शुरुआत ही होली का त्यौहार यानि रंगो के त्यौहार से हो रही है

कुंभ राशि की शुरुआत तीन ग्रहों के जमावड़े से हो रही है मार्च के शुरू होते हैं तीन ग्रह सूर्य बुध और शुक्र आप पर दृष्टि डाल रहे हैं सूर्य 14 फरवरी तक आपके भाग्य को चमकाने में आपका साथ देंगे।

मार्च महीना व्यापारियों और नौकरी पेशा लोगों के लिए काफी मुश्किल होता है क्योंकि यह क्लोजिंग का टाइम होता है। लेकिन 14 मार्च तक आपको सूर्य का बल, सूर्य का तेज मिलेगा। जिससे आप अपने सभी कार्य को समय पर पूरा कर लेंगे। लेकिन आप यह न सोचें कि, आप मार्च एंड तक अपने सभी कार्यो को पूरा करें। आप 14 मार्च तक अपने सभी इंपोर्टेंट कार्य को कंप्लीट कर लें, फिर देखें आपका भाग्य कैसे चमकता है।

यानी कि 14 मार्च से पहले आप अपना 90% काम यदि निपटा लेते हैं तो सूर्य का जो तेज है वह आप हो बहुत ही लाभ, बहुत ही फायदा दिलाने वाला है।

यह भी पढ़ें :-वृषभ  राशिफल मार्च 2018 

इस माह पूरे जोश और जुनून के साथ आप कार्य करेंगे।तो कमर कस के तैयार हो जाए, और मार्च की शुरुआती 15 दिन के अंदर अपने सभी कार्य को पूर्ण कर ले।

14 मार्च के बाद सूर्य पर राहु की दृष्टि होगी, जिसकी वजह से थोड़ी सी कॉन्प्लीकेशंस हो सकती हैं।

यदि महिलाओं की बात की जाए तो जो विवाहित हैं। और पति के साथ मिलकर कोई बिजनेस करती हैं तो उनके लिए यह बहुत ही अच्छा समय रहेगा। यहां आपका भाग्य उदय होगा। और यदि आप अविवाहित हैं तो आपके शादी के प्रपोजल आएंगे जो कि 14 फरवरी तक पूरे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-पूर्णिमा के उपाय और टोटके

जो व्यक्ति नौकरी पेशा है। जो जॉब करते हैं उनको इस माह प्रमोशन का योग भी बना हुआ है। यदि आप अपने बॉस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं तो आपको इस माह प्रमोशन भी मिलने की पक्की उम्मीद है।

विद्यार्थियों के लिए थोड़ा सा टेंशन वाला ये हो सकता है। मन भटक सकता है। तो अपने मन को काबू में रखें और पढ़ाई पर ध्यान दें। बाकी इस माह ग्रहों का बहुत ही शुभ योग आपके लिए बन रहे हैं जो कि आपको इस माह काफी लाभ कराने वाले हैं।

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment