webduniyahindi | कुम्भ राशि वालों की फरवरी 2018 में होगी मनोकामना पूरी
1724
post-template-default,single,single-post,postid-1724,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive
फरवरी माह 2018 कुम्भ राशिफल

कुम्भ राशि वालों की फरवरी 2018 में होगी मनोकामना पूरी

फरवरी माह 2018  कुम्भ राशिफल

 

कुम्भ राशि वालों का फरवरी माह शुरू होते ही 6 फरवरी 2018 को आपके चतुर्थेश और भाग्येश आपकी राशि से चलेंगे। जिससे योगकारक योग निर्मित होगा। यह योगकारक विशाल योगों में से एक होता है। इससे आपको विशेष पद मिलने की सम्भावने बनी हुई है। यदि इस माह आप किसी परीक्षा के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। तो इस समय उत्तीर्ण होने के संकेत बने हुए है। इस योग के कारण आपको मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी। भाग्य का आपको भरपूर साथ मिलेगा। माह के मध्य में बुध जो की आपके पंचमेश हैं आपकी राशि से चलेंगे जो संतान सुख और मान सम्मान की प्राप्ति कराएंगे। प्रेम जीवन में भी ये सहायक सिद्ध होंगे। माह के मध्य में आपके सप्तमेश यानि सूर्यदेव भी आपकी राशि से चलने के कारण वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाएंगे।

फरवरी माह 2018 कुम्भ राशिफल

इस माह मंगल कुम्भ राशि वालों के कर्मभाव में विराजमान हैं जिससे शुभ योग निर्मित हो रहा है। जिससे आपको भरपूर एनर्जी मिलेगी और नौकरी वालों के लिए ये बहुत शुभ रहेगा। गुरु और शनि महाराज की दृष्टि आप पर पहले से ही है जिससे भाग्य से लाभ की प्राप्ति होगी।

जो व्यक्ति ट्रेवलिंग से जुड़े कार्य करते हैं उन्हें इस माह अच्छा लाभ मिलेगा। कुम्भ राशि वाले इस बात का ध्यान रखें कि जो भी कार्य शुरू करे या किसी जॉब के लिए अप्लाई करें तो मंगलवार या शुक्रवार के दिन ही करें। इससे आपको सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें :-वृषभ राशिफल फरवरी माह 2018

इस माह राहु केतु आपको समस्याओं से मुक्ति दिला सकते हैं शुक्र के द्वारा आपका राजयोग का निर्माण होगा शुक्र चतुर्थेश और भाग्येश होकर लग्न भाव से चलेंगे जोकि जीवन की सभी सुख सुविधाएँ प्रदान करने में सहायक सिद्ध होते हैं।

यह भी पढ़ें :-फरवरी माह 2018 मेष राशिफल 

कुम्भ राशि के वे जातक जो व्यापार करते हैं वे इस माह किसी पर ज्यादा विश्वास न करें सभी पैसों से संबंधित कार्य स्वयं करें। किसी भी नए कार्य की शुरुवात कर्ज लेकर न करें ,कोशिश करें कि न तो किसी से कर्ज लें और न ही किसी को पैसा दें।

फरवरी  माह में कुम्भ रहस्य वालों को कोई पुराणी बीमारी परेशान कर सकती है। अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहें। व्यायाम करें और सैर जरूर करें।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment