webduniyahindi | कुम्भ राशिफल 2018 ,कैसा रहेगा नया साल कुम्भ राशि वालो के लिए
1305
post-template-default,single,single-post,postid-1305,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

कुम्भ राशिफल 2018 ,कैसा रहेगा नया साल कुम्भ राशि वालो के लिए

कैसा रहेगा नया साल कुम्भ राशि वालों के लिए ,कुम्भ राशिफल 2018

 

कुम्भ राशि वालों के लिए नया साल आपकी जिंदगी में आनंद ही आनंद लाएगा। लेकिन आर्थिक स्तर पर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। इसलिए धन के मामले में थोड़ा सोच विचार कर फैसले लें। सफलता प्राप्त करने के लिए आप मेहनत करने से पीछे नहीं हटेंगे। साथ ही आपको आय के नए स्रोत मिलेंगे और आप पैसे बचाने में भी सफल रहेंगे। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारी भी बखूबी निभाएंगे।

इस साल आपकी कुंडली में कई सारी दूर की यात्राओं का योग बन रहा है और ये यात्रायें आपको काफी फायदा दिलाएंगी। कार्यस्थल पर सीनियर्स का सहयोग प्राप्त होगा ग्रहों का स्थानांतरण बता रहा है कि ऑफिस में मेहनत के लिए आपकी तारीफ़ होगी। और ईनाम के रूप में अच्छी सैलरी के साथ पदोन्नति भी होगी।

लेकिन ऑफिस में होने वाली नकारात्मक गतिविधियों को आप दूर करें। और कूटनीति में शामिल होने से आप बचे रहें। व्यवसाय की अगर बात करें तो आपको मनभावन परिणाम मिलने वाले हैं नए साल में। इस साल आपके काम का विस्तार होगा। लेकिन इससे पहले अनुभवी लोगों की सलाह लेना न भूलें। क्योंकि उनकी सलाह से आपके फायदे होंगे।

यह भी पढ़ें :- 2018 में चमकेगी इन राशियों की किस्मत बरसेगा धन

अगर आपकी सेहत की बात करें तो ये साल आपके लिए अच्छा रहने वाला है। यदि आप कोई पुराणी बीमारी से जूझ रहे है तो इसमें आपको काफी राहत मिलेगी। लेकिन आप अपने खान पान पर विशेष रूप से ध्यान दें।

यह भी पढ़ें :- 150  साल बाद 31 जनवरी 2018 को दिखेगा अद्भुत ब्ल्यू मून का नजारा

गृहस्थ जीवन की बात करें तो घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। हालाँकि साल के शुरुवाती 2 महीने आपको सतर्क रहना पड़ेगा। वाद विवाद होने की संभावना बन रही है।

यह भी पढ़ें :-फरवरी माह 2018 कुम्भ राशिफल 

इसके आलावा अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अपने जीवन साथी की सेहत पर ध्यान दें। प्रेम संबंधों की बात करें तो साथी के साथ खूबसूरत पल बिताएंगे। और आप लोग एक दूसरे को समझने की पूरी कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़े:- धनु राशिफल 2018 ,धनु राशि वालों को नए साल में मिलेंगी कई सौगातें 

विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। बच्चों की पढ़ाई कुछ समय के लिए बाधित हो सकती है ऐसे में उनका मनोबल बढ़ाएं और उनसे प्यार से बातें करें। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी ,और धार्मिक स्थलों की आप यात्रा करेंगे जिससे आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

कुल मिलाकर यह साल आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है आपको कई सुनहरे मोके मिलेंगे जिसमें आप कामयाबी हासिल कर  सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें :-

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment