webduniyahindi | माँ लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा यदि आपके पर्स में होंगी ये चीजें
728
post-template-default,single,single-post,postid-728,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive
माँ लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा अगर आपके पर्स में होंगी ये चीजें

माँ लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा यदि आपके पर्स में होंगी ये चीजें

माँ लक्ष्मी करेंगी धन वर्षा अगर आपके पर्स में होंगी ये चीजें

 

आज के इस युग में हर कोई धन पाने की इच्छा रखता है। प्रत्येक व्यक्ति चाहता है कि उसके पास इतना पैसा हो कि वह अपनी सभी इच्छाएं पूर्ण कर सके।

बहुत सारा भी नहीं तो इतना तो जरूर हो जिससे वह अपने परिवार को चला सके। धन पाने के लिए कुछ लोग सही राह चुनते हैं वे मेहनत करते हैं। लेकिन कुछ लोग छल कपट का सहारा लेकर अति शीघ्र धन कमाने की कामना रखते हैं।

दूसरी और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो महनत करते हैं लेकिन उनके पास अधिक दिन तक पैसा टिक नहीं पाता है। इस बात का पता ऐसे लगाया जा सकता है। कि सुबह पर्स भरा रहता है और शाम तक खाली हो जाता है।ऐसे में लोगों की शिकायत रहती है कि उनके पास पैसा तो आता है लेकिन टिकता नहीं है।

इस तरह की समस्या से निपटने के लिए आज हम आपको  शास्त्रों से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिन्हें अपनाने से पैसा आपके पास हमेशा टिकेगा और आपका पर्स कभी खली नहीं रहेगा।

धन की देवी माता लक्ष्मी की तस्वीर

माता लक्ष्मी धन से संबंधित हर प्रकार की मुश्किलों का समाधान कर देती हैं माता लक्ष्मी की तस्वीर यदि आप अपने पर्स में रखोगे तो आपको कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी। लेकिन माता लक्ष्मी  वही तस्वीर रखें जिसमें वे बैठी हुई मुद्रा में हों।

पीपल का पत्ता

हमारे हिन्दू धर्म में पीपल को बहुत पूजनीय माना जाता है इसमें( त्रिदेव ब्रह्मा विष्णु महेश )का वास होता है पीपल से कुछ शास्त्रीय उपाय भी किये जाते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार पर्स में हमेशा पीपल का पत्ता रखने चाहिए।

ऐसा करने से आर्थिक लाभ होता है इस पत्ते को पर्स में नोटों के  रखना चाहिए। ऐसा करने से सदैव आपका पर्स नोटों से भरा रहेगा।

 चांदी का सिक्का

यदि आप चांदी का सिक्का पर्स में  रखते हैं तो इससे भी धन लाभ होता है। चांदी का सिक्का पर्स में रखने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं।

लाल कागज

यह एक प्रकार का टोटका है इसके अनुसार एक लाल धागा लें और ऊके आगे अपनी इच्छा लिखकर उसे अपने पर्स में रख लें इससे आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी और आपका पर्स हमेशा नोटों से भरा रहेगा।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment