webduniyahindi | बुध का राशि परिवर्तन ,2 नवंबर तक इन 5 राशि वालों को होगा फायदा ही फायदा
1261
post-template-default,single,single-post,postid-1261,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

बुध का राशि परिवर्तन ,2 नवंबर तक इन 5 राशि वालों को होगा फायदा ही फायदा

बुध का राशि परिवर्तन ,2 नवंबर तक इन 5 राशि वालों को होगा फायदा ही फायदा

 

बुध गृह को ज्ञान का कारक माना जाता है। जिस राशि में भी बुध गृह होता है उस राशि के व्यक्ति अपनी बुद्धि के बल पर हर जगह मान सम्मान और लाभ प्राप्त करते हैं। बुध गृह ने 14 अक्टूबर की सुबह तुला राशि में प्रवेश किया है ,जिसका असर सभी राशियों पर होगा। बुध गृह इस  राशि में 2 नवंबर तक रहेगा। और तुला राशि में 2 नवंबर तक रहने कारण ये इन 5 राशियों मो फायदा ही फायदा पहुचायेगा। आइये जानते हैं इन 5 राशियों के बारे में।

1 .कर्क राशि :

कर्क राशि वाले बुध गृह के प्रभाव के कारण अपनी जिंदगी के लिए कुछ अच्छे फैसले ले सकते हैं। व्यवसायिक दृष्टि से भी यह वक्त आपके लिए बहुत अच्छा है। आपको सेहत भी अच्छी रहेगी ,.आपकी निजी जिंदगी भी खुशहाल रहेगी। साथ ही पैतृक सम्पत्ति से लाभ होने की संभावना बन रही है।

2 .कन्या राशि :

कन्या राशि वालों को आने वाले समय में वित्तीय लाभ होने की संभावना बन रही है। अगर आप बचत नहीं कर पा रहे है। तो ज्यादा से ज्यादा निवेश करें। सम्पत्ति संबंधी कार्य करने वालों को विशेष तोर पर अधिक लाभ होगा।

3 .तुला राशि :

तुला राशि में ही बुध गृह का प्रवेश है। और ये गृह सूर्य के सबसे करीब है। इसलिए इस गृह के जातकों को सूर्य की पूजा करनी चाहिए। इस समय आप अपना व्यवसाय बढ़ाने की सोच सकते हैं तुला राशि में बुध के प्रभाव के कारण विदेश यात्रा भी आप जा सकते हैं। डांस और एक्टिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह कमाई का समय है इस समय आप काफी लाभ कमा सकते हैं आपका समय अनुकूल रहेगा।

4 .धनु राशि :

धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह वित्तीय लाभ दिलाने वाला है जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। नाम और सोहरत बढ़ेगी। सभी कार्य पूर्ण होंगे। व्यवसायिक क्षेत्र में आप अपने हुनर से अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। साथ ही मान सम्मान की प्राप्ति भी करेंगे।

5 .मीन राशि :

मीन राशि जातको के लिए इस समय अप्रत्याशित  लाभ होने की संभावना है। क़ानूनी रूप से विरोधियों पर आप विजय प्राप्त कर सकते हैं। आपकी वित्तीय स्थिति स्थिर रहेगी मान  सम्मान बढ़ेगा  .

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment