webduniyahindi | गठबंधन टूटने पर लालू ने निकाली भड़ास ,नितीश को कहा हत्यारा ,भस्मासुर
628
post-template-default,single,single-post,postid-628,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

गठबंधन टूटने पर लालू ने निकाली भड़ास ,नितीश को कहा हत्यारा ,भस्मासुर

गठबंधन टूटने पर लालू ने निकाली भड़ास ,नितीश को कहा हत्यारा ,भस्मासुर

बिहार में RJD -JDU के गठबंधन टूटने के बाद लालू प्रसाद यादव ने नितीश के फैसले पर नाराजगी जताई है। मिडिया से बातचीत में लालू यादव ने नितीश पर वार करते हुए कहा कि वो सत्ता के लालची हैं। तेजस्वी पर करवाई को एक बहाना बताते हुए लालू ने कहा कि नितीश को असल में बीजेपी की गॉड में जाना था।  लालू यादव ने अपनी भड़ास निकलते हुए नितीश को हत्यारा ,और भस्मासुर कह डाला।

उन्होंने कहा कि नितीश ने छल किया है। क्योंकि तेजस्वी के खिलाफ हुई सीबीआई के पीछे उन्ही का हाथ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा एक सोची समझी रणनीति के तहत हुआ हैं। सबकुछ पहले से ही फिक्स था।

नितीश के एनडीए से मिलने पर लालू ने कहा कि राज्य का विकास करने वाला सीएम अपनी बात से मुकरते हुए बिहार को विनाश की तरफ ले जा रहे हैं उन्होंने कहा कि इस पुरे मामले को सुप्रीम कोर्ट लेकर जायेंगे।

कुर्सी के लालची नितीश अवसरवादी नेता हैं 

लालू ने यह आरोप भी लगाया की नितीश एक ढोंगी हैं। और कुर्सी के लालची हैं। उन्होंने लोगों को बेवकूफ बनाया है। नितीश नकली इमेज बनाकर प्रचार करते रहे हैं और उन्होंने शराब बंदी के जरिये ढोंग रचा।

लालू यादव ने आरोप लगाया -:

नितीश ने सीताराम सिंह को गोली मारी

लालू यादव ने मिडिया के सामने नितीश के खिलाफ दर्ज की गई एफआरआई दिखाई। उन्होंने इसके जरिये दावा किया कि नितीश पर मर्डर का केस है। उन्होंने खुद सीताराम सिंह को गोली मारी थी। लालू ने कहा 16 नवंबर 1991 में हुई हत्या के लिए नितीश ही जिम्मेदार है। एफआईआर में साफ़ जाहिर है नितीश पर 147 ,148 ,149 ,302 ,307 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ।

 

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment