webduniyahindi | बिग बॉस 11 : अँधेरे में की पुनीष – बंदगी ने सारी हदें पार ,चादर के अंदर की ऐसी हरकतें
1375
post-template-default,single,single-post,postid-1375,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

बिग बॉस 11 : अँधेरे में की पुनीष – बंदगी ने सारी हदें पार ,चादर के अंदर की ऐसी हरकतें

बिग बॉस 11 : अँधेरे में की पुनीष – बंदगी ने सारी हदें पार, चादर के अंदर की ऐसी हरकतें

 

इस बार बिग बॉस 11 में बोल्ड कंटेंट दिखने में कोई परहेज नहीं हो रहा है। बिग बॉस 11 ँमें कंटेस्टेंट की कई कंट्रोवर्सी के बाद बिग बॉस ने पुनीष और बंदगी  लिप लोक सीन को नेशनल टीवी पर दिखा दिया है।

जिसे देखकर हड़कंप सा मच गया है हाल ही में पुनीष और बंदगी की कुछ बैडरूम की इंटिमेंट तस्वीरें सामने आई हैं इस वीडियो को  देखकर होश उड़ जायेंगे। और कल रात पुनीष फिर बंदगी के पास गए ,फिर इंटिमेंट हुए, जहां पुनीष बंदगी के ऊपर लेटकर उसे किस करते दिखाई दे रहे थे।

असल में इस वीडियों में दोनों बेड  पर एक ही चादर में लेटकर लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों का यह रोमांस बिग बॉस के घर की बत्तियां बुझने के बाद शुरू हुआ। जब घर की बत्तियां बंद हुई तो पुनीष बंदगी के बेड पर आ गए। इसके बाद दोनों में थोड़ी देर रोमांटिक बातें हुई।

 

अपने इस रोमांस को आगे बढ़ाते हुए पुनीश ने बंदगी से कहा कि वो उनके प्यार में फंस गए हैं। फिर क्या था बातों बातों में पुनीश ने बंदगी की किस करने की रिकवेस्ट की,जो बंदगी ने एक्सेप्ट की। उसके बाद दोनों एक दूसरे को 5 मिनट तक किस करते रहे और उनकी ये हरकत बिग बॉस के कैमरे में कैद हो गयी।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment