webduniyahindi | बंगाल हिंसा पर भाजपा नेता की भड़काऊ अपील
306
post-template-default,single,single-post,postid-306,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive
बंगाल हिंसा पर भाजपा नेता की भड़काऊ अपील :

बंगाल हिंसा पर भाजपा नेता की भड़काऊ अपील

बंगाल हिंसा पर भाजपा नेता की भड़काऊ अपील :

एक तरफ जहा बंगाल में सम्प्रायिक हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है वहीं भाजपा के नेता टी.राजा सिंह ने एक भड़काऊ बयान देकर सोशल मिडिया पर एक नई बहस शुरू कर दी है.हैदराबाद के गोशमहल से विधायक टी.राजा सिंह ने सोशल मिडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है ,जिसमें वो हिन्दुओ से एक जुट हो जाने और गुजरात में सन 2002 की तरह जवाब देने की अपील करते दिख रहे हैं।

टी राजा ने ये विडिओ ट्विटर पे डाला है जिसमे वो बोल रहे हैं कि बंगाल के हिन्दुओं को भी सही जवाब देना चाहिए ,जैसा 2002 में गुजरात के हिन्दुओं ने दिया था। तब वह लोग हिन्दुओं को मारने वालों के खिलाफ खड़े हो गए थे.टी राजा का यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब बंगाल हिंसा के बुरे दौर से गुजर रहा है।

राजा सिंह पहले भी विवादित बयानों के लिए चर्चित रहे हैं ,उन्होंने 6 अप्रैल को भी एक जनसभा में राम मंदिर के विरोध करने वालों पर तीखा हमला बोला था और कहा था कि किसी की औकात नहीं जो अयोध्या में राम मंदिर बनने से रोक सके.वे यहीं पर नहीं रुके और बोले कि राम मंदिर के लिए हिन्दुओं ने बहुत लाठी गोली खाली, अब अयोध्या में लाठी गोली मारकर मंदिर बनायेगे। उस समय राजा सिंह के बयान की खूब आलोचना हुई थी और हिन्दुओ को राम मंदिर के नाम पर हिंसा के लिए उकसाने के लिए ऍफ़ आई आर भी दर्ज हुई थी।

आपको बता दे कि राजा सिंह का इस तरह के विवादों से चोली दमन का साथ रहा है ,कई बार उनके खिलाफ ऍफ़ आई आर भी हुई है ,लेकिन कभी गिरफ़्तारी की खबर नहीं मिली। अभी भी सोशल मिडिया पर बहस चल रही है ,जहाँ एक तरफ बुद्धिजीवी वर्ग उनके ऐसे बयान को साम्प्रदायिक और अशांति फैलाने वाला बता रहा है वहीं कुछ लोग समर्थन भी कर रहे हैं।

 

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment