webduniyahindi | फरवरी माह 2018 का सम्पूर्ण मेष राशिफल
1732
post-template-default,single,single-post,postid-1732,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

फरवरी माह 2018 का सम्पूर्ण मेष राशिफल

फरवरी माह 2018 मेष राशिफल

 

मेष राशि की कुंडली के अनुसार मेष राशि के चौथे घर में राहु विराजमान हैं जो कि बहुत लम्बे समय तक यहाँ रहने वाले हैं। सातवें घर में देवताओं के गुरु बृहस्पति हैं केंद्र में गुरु का विराजमान होना शुभ माना जाता है। आठवें घर में वृश्चिक राशि में मंगल विराजमान हैं। शुक्र दशवे  बहुत ही सुंदर राजयोग बना रहे हैं लेकिन 6 फरवरी को ये लाभेश यानि ग्यारवें घर में चले जायेंगे। शनि शुरुवात में दशवे घर में रहेंगे। लेकिन 12 फरवरी से वह ग्यारवें घर में चले जायेंगे।

फरवरी माह में मेष राशि वालों की कुंडली में बहुत ही अच्छे योग बन रहे हैं लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है और बुधादित्य योग भी बन रहा है जो कि आपको इस माह काफी लाभ देकर जायेगा।

यह भी पढ़े :- फरवरी माह 2018 कुम्भ राशिफल 

महालक्ष्मी योग बनने के कारण आपको कड़ी लाभ मिलेगा 14 फरवरी के बाद इन योग की वजह से आपका प्रेम जीवन भी सुखमय रहेगा। इस माह जो व्यक्ति साझेदारी में व्यापार करते हैं उन्हें लाभ की प्राप्ति होगी इसके आलावा जो पिता -पुत्र साथ में काम करते हैं उन्हें भी इस माह अपने व्यापार से लाभ मिलेगा। इस माह ग्रहों के परिवर्तन से आपके व्यापार में बहुत कुछ नया होने वाला है। इस माह आपके व्यापार में नयापन आएगा ,आपको नए -नए आइडियाज आएंगे। जिससे आप अपने बिजनेस को ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-वृषभ राशिफल फरवरी माह 2018

यह माह आपको कुछ न्य करने की तरफ इशारा कर रहा है कुछ नया सोचें और उसे अम्ल में लाएं। तभी आप अपने आप को ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते है।

इस माह महिलाओं को भी अपने काम से धन लाभ होने वाला है या जो कामकाजी नहीं हैं उन्हें अपने पति से धन की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। जो व्यक्ति जॉब करते हैं उन्हें अपने जॉब पर ज्यादा ध्यान देना होगा। इस माह आपके खिलाफ कोई साजिश कर सकता है इसलिए सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें :-सिंह राशिफल फरवरी 2018 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment