webduniyahindi | अमेजॉन और फ्लिपकार्ट ला रहे हैं फेस्टिव सेल ,मिलेंगे बहुत आकर्षक ऑफर
1135
post-template-default,single,single-post,postid-1135,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट ला रहे हैं फेस्टिव सेल ,मिलेंगे बहुत आकर्षक ऑफर

अमेजन और फ्लिपकार्ट ला रहे हैं फेस्टिव सेल ,मिलेंगे बहुत आकर्षक ऑफर !

 

फेस्टिव सीजन शुरू होने जा रहा है ऐसे में ई – कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट धमाकेदार डिस्काउंट और कमाल के ऑफर लाने की तैयारी चल रही है। अमेजन इंडिया के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुवात 21 सितंबर से शुरू होगी और २४ सितंबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट पर यह सेल 20 सितंबर से 24 सितंबर तक चलेगी।

दोनों कंपनियों में सेल एक ही समय शुरू होगी ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी कम्पनी सेल रिकॉर्ड के मामले में पहले पायदान पर होगी।

अमेजन और फ्लिपकार्ट ला रहे हैं फेस्टिव सेल ,मिलेंगे बहुत आकर्षक ऑफर !

सेल के दौरान अमेजन पर हर घंटे 40 ,000 ऑफर और नई डील उपलब्ध कराई जाएँगी। अमेजन की माने तो स्मार्टफोन पर 500 से ज्यादा ऑफर और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 2500 से ज्यादा ऑफर दिए जायेंगे।

इसके आलावा अलग – अलग कैटेगरीज पर पर भी डिस्काउंट समेत कई ऑफर दिए जायेंगे। साथ ही कम्पनी ने ये भी बताया कि सेल के दौरान ग्राहकों को एप्पल ,सेमसंग ,वनप्लस ,लेनेवो ,एल जी समेत कई ब्रांड्स पर 40 फीसदी तक ऑफ़ दिया जायेगा।

इसके साथ ही एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर ग्राहक अमेजन पे के जरिये भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 फीसदी केश बैक मिलेगा। जिसकी अधिकतम सीमा 500 रूपये होगी

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को स्मार्ट फोन ,इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम ,एक्सेसरीज ,फैशन, टीवी समेत कई प्रोडक्ट्स पर भरी छूट दी जाएगी। कम्पनी एक लकी द्र कंटेस्ट भी जारी करेगी। जिसके विजेताओं को केश रिवार्ड दिए जायेंगे। इसके आलावा बिड एंड विन भी आयोजित किया जायेगा। अगर ग्राहक एसबीआई डेबिट क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं  तो उन्हें 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जायेगा। साथ ही बजाज फाइनेंस की और से नो कॉस्ट emi ऑफर दिया जायेगा ,वहीं अगर ग्राहक फोनपे के जरिये पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जायेगा।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment