webduniyahindi | 9 नवंबर साल का सबसे अच्छा संयोग ,मिलेगा लाभ ही लाभ
1356
post-template-default,single,single-post,postid-1356,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

9 नवंबर साल का सबसे अच्छा संयोग ,मिलेगा लाभ ही लाभ

9 नवंबर साल का सबसे अच्छा संयोग ,मिलेगा इन राशियों को लाभ ही लाभ

 

इस साल 2017 में कुल 6 बार रवि पुष्य और गुरु पुष्य संयोग बनेंगे।  अभी तक  4 शुभ संयोग बन चुके हैं। और दो शुभ संयोग बनने वाले हैं। पांचवा संयोग  9 नवंबर २०१७ को साल का सबसे बड़ा शुभ संयोग बन रहा है 9 नवम्बर को दोपहर 1 बजकर 39 मिनट पर गुरु पुष्य नक्षत्र लगेगा। ऐसा संयोग साल में 2 -3  बार ही आता है। इस शुभ योग में सरे रुके हुए काम पुरे हो जाते हैं।

9 नवंबर साल का सबसे अच्छा संयोग ,मिलेगा इन राशियों को लाभ ही लाभ

गुरु पुष्य का ऐसा संयोग बड़ा ही सुखद संयोग होता है। जो खरीदारी के लिए बहुत ही शुभ माना जाता है। पुष्य को नक्षत्रों का राजा माना जाता है। इसलिए इस नक्षत्र में शुभ कार्य करने पर विशेष फल मिलता है।

ज्योतिष के अनुसार गुरु पुष्य बहुत कम बनता है। जो दो से तीन साल में एक ही बार आता है जब पुष्य नक्षत्र गुरुवार के दिन पड़ता है तो यह योग बनता है। जिसे बहुत शुभ माना जाता है। इस बार भी गुरुवार के दिन यह नक्षत्र बनेगा। इस नक्षत्र में किये गए सारे कार्य सफल होते हैं।

साथ ही इस नक्षत्र में गुरुदेव बृहस्पति की आराधना करने से सरे बिगड़े काम बनने लगते हैं। ऐसा माना जाता है कि इस दिन यदि धन की देवी माता लक्ष्मी की पूजा की जाये तो धन की कभी कमी नहीं रहती। यह शुभ योग अगले दिन सूर्योदय तक रहेगा शुक्रवार को सूर्य उदय होते ही यह योग खत्म हो जायेगा।

इस योग से सभी राशि राशि वालो को हर कार्य में सफलता मिलेगी लेकिन 8 राशि वालो के सभी बिगड़े काम बनेंगे और आय के नए स्रोत बनेंगे। नई नौकरी मिलेगी व्यापर में लाभ मिलेगा जमीन जायदाद का लाभ भी मिलेगा। यात्रा का योग भी बनेगा जो की आपको लाभ दिलाएगा। पारिवारिक खुशियां मिलेंगी ,साथ ही धन की प्राप्ति होगी।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment