webduniyahindi | 29 नवम्बर 2017 के बाद इन 5 राशियों को मिलेंगी खुशियां अपार
1453
post-template-default,single,single-post,postid-1453,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

29 नवम्बर 2017 के बाद इन 5 राशियों को मिलेंगी खुशियां अपार

29 नवम्बर 2017 के बाद इन 5 राशियों को मिलेंगी खुशिया अपार

 

29 नवम्बर 2017 में ग्रहों का बड़ा परिवर्तन हो रहा है जिसके कारण 5 राशि वालों को बहुत बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। तो आइये जानते हैं ग्रहों में क्या परिवर्तन हो  रहा है जिससे 5 राशि वालों को खुशखबरी मिलने वाली है

मंगल गृह वर्तमान समय में कन्या राशि में है और कन्या राशि के स्वामी बुध गृह हैं। जो की मंगल के शत्रु मने जाते हैं तो मंगल गृह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं। मंगल गृह तुला  प्रवेश करेंगे। 29 और 30 नवम्बर की रात्रि में 4 बजकर 46 मिनट पर मंगल राशि परिवर्तन करेंगे तुला राशि में। तुला राशि के स्वामी शुक्र गृह हैं किनकी मंगल के साथ न मित्रता है न ही शत्रुता है। लेकिन वर्तमान समय में ग्रह तुला राशि में चल रहे हैं।

जब मंगल ग्रह तुला राशि में जायेंगे तो मंगल और गुरु की युति होगी। और ज्योतिष शास्त्र में मंगल और गुरु की युति अच्छी और शुभ मानी  जाती है मंगल गृह को नवग्रहों के सेनापति कहा जाता है। और गुरु गृह देवताओं के गुरु होने के साथ ही नवग्रहों में राजयमंत्री का पद प्राप्त है। ये दोनों जब एक ही राशि में रहते है। तो इसका कई राशियों के ऊपर शुभ प्रभाव होता ही है।

तो आइये जानते हैं किन 5 राशियों को मिलने वाली हैं खुशखबरी। ये पांच रशियन हैं सिंह ,तुला ,धनु ,मकर ,और कुम्भ राशि।इन 5   राशि वालों को मंगल के राशि परिवर्तन से बहुत बड़ी खुश खबरी मिलने वाली है।

इनके कोई भी नए काम शुरू होने वाले हैं बड़ा लाभ होने वाला है। जो कार्य अटका हुआ था वो भी इस समय पूरा होगा। ज्योतिष के अनुसार मंगल और  गुरु के साथ होने से घर परिवार में यदि कोई झगड़ा  चल रहा है तो वह समाप्त हो जाता है। यदि क़ानूनी विवाद चल रहा है तो आपके पक्ष में निर्णय होता है। क्योंकि गुरु ग्रह शुभ फल प्रदान  करते हैं। धर्म के कार्यों में रूचि बढ़ेगी।   विदेश यात्रा का योग भी बनेगा। जीवन में नई खुशिया मिलेंगी।

जीवन में यदि कोई कमी महसूस हो रही है तो वह भी दूर होगी।  और जिनकी कुंडली में  मंगल और गुरु की स्तिथि अच्छी है उनक लिए विशेष तोर पर नई खुशिया मिलेगी।

मंगल गृह स्थाई सम्पत्ति के स्वामी होते हैं। और बेहद शक्तिशाली ग्रह होता है यदि कुंडली में मंगल गृह कमजोर है तो व्यक्ति में आत्मविश्वास की कमी होती है लेकिन यदि मंगल ग्रह कुंडली में मजबूत स्तिथि में हो तो व्यक्ति पूरी ऊर्जा और आत्मविश्वास के साथ काम करता है और सफलता प्राप्त करता है।

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment