webduniyahindi | 2018 आते ही इन दो राशियों की खुलने वाली है किस्मत
1368
post-template-default,single,single-post,postid-1368,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

2018 आते ही इन दो राशियों की खुलने वाली है किस्मत

2018 आते ही इन दो राशियों की खुलने वाली है किस्मत

 

2017 को खत्म होने में अब कुछ ही समय शेष बचा है। ऐसे में लोगो को अपने आने वाले साल के बारे उत्सुक होना लाजमी है जैसे जैसी 2017 खत्म हो रहा है वैसे वैसे सभी लोग इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं की आने वाला नया साल यानि 2018 उनके लिए कैसा रहेगा। तो आज हम ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपको बताएंगे की आने वाला 2018 आपके लिए क्या ख़ास लेकर आया है।

2018 आते ही इन दो राशियों की खुलने वाली है किस्मत

आज हम बात करेंगे कि वो कोण सी दो राशियां हैजिनके लिए आना वाला नया साल 2018 बेहद ही शुभ साबित होगा। बेशक आपका 2017 अच्छा गया हो या फिर मिला जुला ,या बुरा लेकिन वो अब भूतकाल है आपको बढ़ना है और साल 2018 आपके लिए कैसा रहेगा यह आपके लिए ज्यादा महत्त्व रखता है। सभी लोग नए साल को लेकर बहुत उत्सुक होते हैं कुछ ना कुछ बातें जरूर सोचते हैं। जैसे की यदि आपका कोई काम रुका हुआ है तो वह 2018 में पूरा हो जाये। तो आज हम आपको ज्योतिष की गणना के अनुसार बताएंगे कि 2018 किन राशियों के लिए बेहद फलदायी रहने वाली है।

आज हम इस पोस्ट में बात करेंगे उन दो राशियों की जो आने वाले नए  साल में सबसे ज्यादा खुशनसीब साबित होंगी। ज्योतिष के अनुसार इन दो राशियों पर ग्रहों की विशेष कृपा बनी रहेगी। आपकी जानकारी के अनुसार बता दे कि हमारे राशियों पर ग्रहों का बहुत प्रभाव पड़ता है जिससे हमें अच्छे या फिर बुरे परिणाम देखने को मिलते हैं।

नए साल 2018 के शुरुवात में ही मंगल का परिवर्तन होने वाला है। और इस गोचर से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। कुछ पर अच्छा तो कुछ पर बुरा ,या कुछ पर मिला जुला। लेकिन इस सबमे दो राशियों को आकस्मिक और बहुत बड़ा लाभ मिलने का योग बनता नजर आ रहा है। ये दो राशियां हैं तुला और मकर  ,

तुला राशि का गुरु मंगल होता है इसलिए इस राशि के लिए 2018 बहुत ही शुभ साबित होगा। और साथ ही साथ ग्रहों की चाल मकर राशि वालों के लिए भी 2018 में बेहद शुभ साबित होगी।

यह भी पढ़ें :-

सिंह राशिफल 2018 ,सिंह राशि वालों को नए साल में मिलेगी अपार सफलता 

कैसा रहेगा नया साल कुम्भ राशि वालों के लिए ,कुम्भ राशिफल 2018

कैसा रहेगा 2018 वृषभ राशि वालों के लिए, क्या सौगात मिलेगी इन्हे

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment