webduniyahindi | 2018 में चमकेगी इन राशियों की किस्मत बरसेगा धन
1653
post-template-default,single,single-post,postid-1653,single-format-standard,ajax_fade,page_not_loaded,,qode-title-hidden,qode_grid_1300,hide_top_bar_on_mobile_header,qode-content-sidebar-responsive,qode-theme-ver-17.2,qode-theme-bridge,qode_header_in_grid,wpb-js-composer js-comp-ver-5.6,vc_responsive

2018 में चमकेगी इन राशियों की किस्मत बरसेगा धन

2018 में चमकेगी इन राशियों की किस्मत बरसेगा धन

 

नया साल आने वाला है और प्रत्येक व्यक्ति ये जानना चाहता है कि नया साल उनके लिए क्या लेकर आने वाला है। आज हम आपको बताएंगे उन राशियों के बारें में जिनकी किस्मत का ताला इस नए साल में खुलने वाला है। नए साल में ग्रहों की चाल बदलेगी और बदले हुए ग्रह कुछ राशियों के लोगों को मालामाल बना सकते हैं।

तो आइये जानते हैं किन राशियों को 2018 में मिलेगा खूब धन –

मेष राशि :-

मेष राशि वाले जातकों को इस साल अपनी क्रिएटिविटी की वजह से बहुत फायदा होने वाला है। शत्रु परास्त होंगे और धन का बहुत फायदा होगा। बिगड़े हुए काम भी बनेंगे। आपको अपनी मेहनत का फल भी जरूर मिलेगा लेकिन इस साल आपको अपनी सेहत का ख़ास ख्याल रखना है।

वृष राशि :-

आने वाला नया साल 2018 ज्यादा अच्छा तो नहीं रहेगा लेकिन आर्थिक रूप से आपको बहुत फायदा मिलने वाला है। संतान सुख भी प्राप्ति होगी। जीवन कई परेशानियां आएँगी लेकिन आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

मिथुन राशि :-

वालों का मान सम्मान बढ़ेगा और लोगों के बीच उनकी काफी सराहना भी की जाएगी। जो लोग इस साल रोजगार के नए अवसर तलाश कर रहे है उन्हें इस काम में सफलता मिलेगी। आय के नए स्रोत बनेंगे जिससे खूब पैसा बनेगा।

कर्क राशि :-

कर्क राशि वाले जातकों के उत्साह में इस साल वृद्धि होगी। काम में ज्यादा मन लगेगा। जिससे खूब पैसा कमाने का मौका मिलेगा। व्यापार में मुनाफा होगा साथ ही नौकरी से जुड़े लोगों  सेलरी में भी वृद्धि होगी।

सिंह राशि :-

जो लोग काफी लम्बे समय से कोर्ट कचहरी के  फंसे हुए हैं उन्हें इस साल उस केस में जीत हासिल हो सकती है। साथ ही आपका भाग्य भी उदय होगा।

तुला राशि :-

तुला राशि के जातकों के लिए 2018 बहुत ही शुभ होने वाला हैं सभी बिगड़े काम बनेंगे। 2018 में मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस गोचर से सभी को लाभ होगा लेकिन तुला राशि को सबसे अधिक लाभ होगा। 2018 में तुला राशि के लोगों पर माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। रुका हुआ धन भी वापिस मिल सकता है। लेकिन आप किसी को भी उधर न दें।

मकर राशि :-

मकर राशि के लाभेश भी मंगल ही हैं और इसी वजह से इस राशि के जातक भी लाभान्वित होंगे। इन राशि वाले जातकों के लिए उत्तम लाभ का योग बनेगा। इन राशि वाले लोगों के लिए विदेश यात्रा का भी योग बन रहा है।

मकर और तुला राशि के लिए 2018 में व्यापर वृद्धि के भी अच्छे योग बन रहे हैं व्यापर शुरू करना चाहते हैं तो जरूर करें इसमें सफलता के 100 %चांस हैं

धनु राशि :-

आपको विदेश यात्रा का योग बन रहा है साथ ही आय के नए बनेंगे जिससे धन कमाने के अवसर मिलेंगे।

मीन राशि :-

2018 में आपकी सम्पत्ति में इजाफा होगा लेकिन दुश्मनों से सावधान रहें।

कन्या ,वृश्चिक और कुम्भ राशि वालों के लिए भी यह साल काफी अच्छा साबित होगा।

यह भी पढ़ें :-

 

 

 

Loading Facebook Comments ...
No Comments

Post A Comment